जून में 30 साल की होने वाली अमरीका की सीरी हैफ्सो ने हाल ही दिग्गज टेक कंपनी एपल सीईओ टिम कुक (apple ceo tim cook) को एक खुला पत्र लिखकर हर्जाने की मांग की है। दरअसल, कंपनी के वॉयस असिस्टेंट 'सीरी' (apple's virtual assistant siri) की वजह से उनका खूब मजाक उड़ाया जाता है, सोशल मीडिया पर उनके नाम से मीम्स और जोक शेयर किए जाते हैं।

30 साल की युवती ने एपल सीईओ टिम कुक से मांगा मुआवजा

अपने खत में सीरी ने टिम कुक से इस मानसिक प्रताड़ना के एवज में एपल के मैकबुक की मांग की है। सीरी ने लिखा है, '2011 तक मैं सुकून से थी। लेकिन अब लोग मुझसे मेरे नाम का मतलब पूछते हैं, बताने पर मजाक उड़ाते हैं। इसलिए, अगर मुझे ऐपल का लैपटॉप मिल जाएगा तो वह भी खुशी से बता सकेगी हां, मेरा नाम सीरी है क्योंकि मेरे पास भी एपल प्रोडक्ट है।' सीरी ने अपना लंबा पत्र एक वीडियो के साथ टिकटॉक पर पोस्ट किया और लोगों से अनुरोध भी किया कि वे उसकी मांग पर कमेंट और शेयर करें, ताकि टिम कुक तक उनकी यह मांग पहुंच सके।

30 साल की युवती ने एपल सीईओ टिम कुक से मांगा मुआवजा

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3wP8mOZ
via IFTTT