शिवरीनारायण. शिवरीनारायण शबरी पुल तड़के सुबह आज खून से फिर लाल हो गई। ओवरटेक करने की जल्दी में ट्रक ने बाइक सवार को ठोकर मार दी। ट्रक की ठोकर की वजह से बाइक चालक अनियंत्रित होकर गिर पड़ा। वहीं बाइक में उसके साथ बैठी उसकी पत्नी और बच्चे ट्रक के पहिये के नीचे आ गए जिसके कारण महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। बच्चे के पैर में ट्रक के पहिये की चढऩे की वजह से दोनों पैर की हड्डियां टूट गई है। बच्चे की गम्भीर स्थिति को देखते हुए बच्चे को पामगढ़ सीएचसी के लिए रिफर कर दिया गया।

Breaking : तेज रफ्तार ट्रक ने ओवरटेक करने के चक्कर मे बाइक सवार को ठोका, एक की दर्दनाक मौत

घटना की जानकारी मिलते हो लोगो की भीड़ पुल पर एकत्रित हो गई और गुस्साए लोगों ने शबरी पुल पर आवागमन बाधित कर दिया। इसके कारण पुल के दोनों ओर वाहनों की लम्बी कतारे लग गई।मिली सूचना के अनुसार चितरंजन कौशिक उम्र 43 वर्ष अपनी पत्नी अनिता कौशिक उम्र 40 वर्ष एवं पुत्र आशु 12 के साथ अपने गांव झबड़ी ब्लॉक कसडोल से अपने बाइक क्रमांक सीजी 04 एल एच 6310 में सवार होकर चाम्पा जाने के लिए निकला था। जैसे वह शिवरीनारायण शबरी पुल पर पहुँचा रायपुर की ओर से आ रही ट्रक क्रमांक ओडी 23 जी 7124 ने ओकरटेक करने की कोशिश में बाइक चालक को अपनी चपेट में ले लिया।

ट्रक के चपेट में आने की वजह से बाइक सवार चालक दूर जा गिरा वही बाइक में सवार उसकी पत्नी और बच्चे ट्रक के पहिये के नीचे आ गए। ट्रक के पहिये के नीचे आने की वजह से अनिता कौशिक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं बच्चा आशु को गम्भीर अवस्था मे हॉस्पिटल के लिए भेज दिया गया। आरोपी चालक को पुलिस ने अपनी कस्टडी में ले लिया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2uAznaD
via IFTTT